This device of Airtel will give superfast internet speed

0
709
Airtel Device

This device of Airtel will give superfast internet speed

This device of Airtel will give superfast internet speed:दोस्तों बता दें की Airtel WiFi Hotspot इस लिए बेहतर है! क्योंकि इसका आकार काफी छोटा है! आप इस को पॉकेट में भी बहुत आसानी से कर सकते हैं! अगर आप Android User हैं! तो इस में आप को Calling का भी Feature मिल जाता है!

Airtel WiFi Connection 

दोस्तों यदि आप Airtel के User हैं! तो आप को एक बहुत ही अच्छी बात बताने जा रहे हैं! जैसा की आप सभी जानते हैं Airtel देश की दूसरी सब से बड़ी Telecom Company है! जोकि अपने Users का बेहद ध्यान रखती है! दोस्तों आज हम आप को एयरटेल की एक ऐसी डिवाइस के बारे में बताने वाले हैं! जिस की मदद से आप कहीं भी इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं! यदि आप सफर कर रहे हैं तो भी आप इस डिवाइस का इस्तेमाल कर सकते हैं!

तो दोस्तों बता दें की हम Airtel Tel के WiFi Hotspot की बात कर रहे हैं! दोस्तों यदि आप का बहार आना जाना अधिक रहता है! और आप को इंटरनेट चलने में दिक्कते आती हैं! तो यह डिवाइस आप की काफी मदद कर सकती है! Airtel WiFi Hotspot आप के लिए इस लिए भी बेहतर है क्योंकि इस का साइज काफी छोटा होता है! आप इस को कहीं पर भी ले जा सकते हैं! आप इस को अपनी पॉकेट में भी रख सकते हैं! एंड्रॉएड यूजर हैं, तो आप कालिंग सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं! Airtel WiFi Hotspot से आप को 150 MBPS तक की स्पीड मिल जाती है! और इस में आप को अपलोडिंग स्पीड 50 MBPS तक की मिलेगी!

यह भी पढ़ें: UP Ahilyabai Nishulk Shiksha Yojana 2022

Once full charge, you will get 6 hours of backup

दोस्तों यदि आप Office के काम से Travel ज्यादा करते हैं! तो इस स्थिति में यह डिवाइस आसानी से बिना रुके आपको इंटरनेट प्रोवाइड करवाती रहेगी! साथ ही आप को कनेक्टिविटी भी बेहतर मिलती रहेगी! जिस में आप को 23000 mAh की बैटरी मिलती हैं! जिस से आप इस को घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं! एक बार फुल चार्ज कर के आप को इस को 6 घंटे तक चला सकते हैं! बता दें इस में आप को कनेक्टिविटी के भी कई विकल्प मिल जाते हैं! आप इस डिवाइस से एक समय में लगभग 10 डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं! लैपटॉप या डेस्कटॉप की तुलना में स्मार्टफोन में Airtel WiFi Hotspot से Internet की Connectivity अच्छी  मिलती है