SBI ग्राहकों की खुली किस्मत: अब SBI की इस योजना में प्रत्येक माह मिलेंगे 11870Rs

0
364
SBI Scheme

SBI ग्राहकों की खुली किस्मत: अब SBI की इस योजना में प्रत्येक माह मिलेंगे 11870Rs 

SBI ग्राहकों की खुली किस्मत: अब SBI की इस योजना में प्रत्येक माह मिलेंगे 11870Rs: भारत के सब से बड़े बैंक के रूप में जाना जाने वाला बैंक State Bank Of India (SBI) अपने Customers के लिए काफी सारी योजनाएं ले कर के आता रहता है! जोकि जाफी लोगप्रिय योजनाएं हैं! जिस में से ए क योजना SBI Annuity Deposit Scheme हैं! जिस के भीतर पैसा एक साथ निवेश करना पड़ता है! इस के बाद इस योजना में तय समय के बाद हर महीने गारंटी के साथ सैलरी की तरह इनकम आती है! State Bank Of India (SBI) की वेबसाइट के अनुसार SBI Annuity Deposit Scheme के द्वारा कोई भी सख्स 3 साल से ले कर 10 सालो के लिए लगातार कमाई का जरिया बन सकता है! इस SBI Annuity Deposit Scheme में आप 36 महीने, 60 महीने, 84 महीने, 120 महीने के लिए पैसे जमा कर सकते हैं!

There is no limit on the maximum deposit in State Bank of India accounts.

State Bank Of India की सभी शाखाओं में यह स्कीम पेश है! इस योजना में अधिकतम राशि जमा करने की कोई सीमा नहीं है! वही SBI Annuity Deposit Scheme में आप को काम से काम इतना पैसा जमा करना जरूरी है! जी आप ने जो भी समय चुना है उस समय तक आप को हर महीने कम से कम 1000 रूपये मिल सके!

Open fate of SBI customers: Savings account gives more interest

दोस्तों बता दें की इस SBI Annuity Deposit Scheme में ब्याज की दर सेविंग अकाउंट से ज्यादा है! जमा पर वही ब्याज मिलता है जोकि बैंक की FD पर मिलता है! अकाउंट ओपनिंग के टाइम जो भी ब्याजदर होगी! वह आप की SBI की Scheme की अवधि तक मिलती रहेगी!

यह भी पढ़ें:किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी UP सरकार ने 19 जिलों के किसानों का कर्ज किया माफ़

Overdraft facility will be available in SBI Annuity Deposit Scheme

SBI Annuity Deposit Scheme में निवेशक को लोन की भी सुविधा मिलती है! जरूरत पड़ने पर SBI अकाउंट में मौजूद बैलेंस का 75% ता ओवरड्राफ्ट मिल सकता है!