Sahara India Refund 12 November Update:निवेशकों को 10000 मिलना शुरू दुबारा करे आवेदन

0
632
sahara india refund update

Sahara India Refund 12 November Update:निवेशकों को 10000 मिलना शुरू दुबारा करे आवेदन

Sahara India Refund 12 November Update:निवेशकों को 10000 मिलना शुरू दुबारा करे आवेदन:दूसरे जैसा कि! आप सभी को बता दें! कि सहारा इंडिया की तरफ से 12 नवंबर 2023 को लेकर बड़ी अपडेट सामने निकल कर के आ रही है! जिसके भीतर दोस्तों अग्निवेश को ₹10000 मिलना उनके बैंक अकाउंट में शुरू हो गए हैं! यदि आप अभी पैसा सारा इंडिया बैंक में फंसा हुआ है! और वह अभी तक रिफंड नहीं मिला है! तो यह अपडेट आपके लिए काफी जरूरी है! रिफंड स्टेटस की स्थिति कैसे देख सकते हैं! लोगों का रिफंड कब से मिलेगा तथा हम दोबारा से अपने फार्म को आवेदन कैसे कर सकते हैं! इन सब की डिटेल्स आपको इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको प्रदान करने वाले हैं!

Sahara Refund Claim Application

दोस्तों अमित शाह जी के द्वारा सहारा रिफंड पोर्टल को जारी किया गया था! इस पोर्टल पर लोगों ने रिफंड पाने के लिए पैसा रिफंड क्लेम किया लेकिन लोगों का पैसा अभी तक वापस नहीं मिला है! काफी सहारा निवेश को का पैसा रिफंड नहीं हुआ है! और उनके द्वारा सबमिट किए गए फॉर्म में गड़बड़ी देखने को मिल रही है! लोगों के मोबाइल पर डिफिशिएंसी कम्युनिकेटर के मैसेज मिल रहे हैं! जिसकी वजह से लोग का भी परेशान है!

New update on 12th November

दोस्तों अगर आपको भी इस प्रकार के मैसेज आपके मोबाइल फोन पर प्राप्त हो रहे हैं! तो आपको बिल्कुल भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं है! सर रिफंड क्लेम की प्रोसेसिंग प्रक्रिया बहुत ही जल शुरू होने वाली है! रिफंड क्लेम का इंतजार कर रहा है! सभी लोगों के लिए गुड न्यूज़ है 12 नवंबर से सरकार की नई रिफंड गाइडलाइन जारी की जाएगी! इसके बाद अब लोगों के पैसे मिलने दोबारा से शुरू हो जाएंगे! जो भी पैसा मिलने में देरी हो रही है उसमें सुधार होगा!

यह भी पढ़ें:Sahara Refund Big Update: Re Apply होना शुरू नया लिंक हुआ जारी

Refund claim improvement will happen again

दोस्तों अगर आपके फॉर्म  में गड़बड़ी नजर आ रही है! तो आपको सारा रिफंड क्लेम को दोबारा से सुधार करना होगा! शहर री सब मिशन लिंक को एक्टिव कर दिया है! और पोर्टल पर उसे अपडेट भी कर दिया गया है! कुछ दिनों में आप सभी अपने रिफंड क्लेम में सुधार करते हुए दोबारा आवेदन कर सकते हैं! और इसके बाद में आपको जो पैसा है! वह बहुत ही आसानी से मिल जाएगा! और यदि आप या जाना चाह रहे हैं! कि आपको रेड सबमिशन के लिए आवेदन कैसे करना है! यह सारी जानकारी मैंने आपको एक दूसरी पोस्ट में बात रखी है जिसका लिंक मैं आपको नीचे दे रही हूं इस लिंक को क्लिक करके जानकारी को प्राप्त कर पाएंगे!

How to do  resubmission