Placeholder canvas
Home CSC Vle News PM Kisan Yojana Saturation Campaign 2024

PM Kisan Yojana Saturation Campaign 2024

0
317
PM Kisan Yojana

PM Kisan Yojana Saturation Campaign 2024

PM Kisan Yojana Saturation Campaign 2024:प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना के लाभार्थियों के लिए! एक नया अभियान शुरू किया गया है! इस अभियान के भीतर सभी किसानों को जोड़ना जरूरी हो गया है! तुझे जैसा कि आप सभी जानते हैं! कि प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना के वेतन किसानों को प्रत्येक वर्ष 6000 पर प्रदान किए जाते हैं! और यह योजना देश की एक जानी-मानी और महत्वाकांक्षी योजनाएं इस योजना के भीतर किस लाभार्थियों को आप पहुंचाया जाता है! हाल ही में दोस्तों प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने प्रधानमंत्री किसान सैचुरेशन अभियान की शुरुआत की है! इस अभियान के तहत प्रधानमंत्री किसान योजना से संबंधित लोगों को जोड़ना होगा! यानी कि देश के किसानों को जोड़ना होगा! कि अभियान 15 जनवरी 2024 तक चलेगा! यदि आपने अभी तक प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना का रजिस्ट्रेशन नहीं कराया तो आप जल्द से जल्द करवा लीजिए!

PM Kisan Yojana Saturation Campaign 2024

हाल ही में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने प्रधानमंत्री किसान सैचुरेशन अभियान की शुरुआत की है! यह अभियान 23 दिसंबर से लेकर के 15 जनवरी तक चलेगा! तो जैसे कि आप सभी जानते हैं! कि देश में 23 दिसंबर को किसान दिवस है! 25 दिसंबर को सुशासन दिवस आएगा! और 23 दिसंबर को और 25 दिसंबर को सभी गांव में प्रधानमंत्री किसान योजना से संबंधित बैठकर आयोजित की जाएंगे! जिसमें लोगों को प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना से संबंधित प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा!

यह भी पढ़े:Learning Licence Online Test Without RTO Visit

PM Kisan Yojana Registration

जैसे यदि आपने प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना की बेहतर अभी तक आवेदन नहीं किया है! तो आप इस योजना की वेतन जल्द से जल्द अपना आवेदन करवा लीजिए! इस योजना के भीतर किस लाभार्थियों को प्रदेश वर्ष ₹6000 दिए जाते हैं! आप अपने नजदीकी सीएससी सेंटर पर जाकर की या फिर ब्लॉक ऑफिस में जाकर के आसानी से प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना के लिए आवेदन कर सकते हैं! उसे बता दें कि अभी तक प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना के भीतर 11 करोड़ से भी ज्यादा किस इस योजना का लाभ ले रहे हैं! खास बातें है कि आप इस योजना के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं!