Now Registration in PNB One App will be Very Easy

0
1938
PNB One App Registration

Now Registration in PNB One App will be Very Easy

Now Registration in PNB One App will be Very Easy: दोस्तों आप को बता दें! Punjab National Bank ने अपने ग्राहकों! Aadhar OTP Veryfication के माध्यम से! PNB One App में! Registration Service शुरू कर दी गयी है!इस Service के भीतर PNB Customer सिर्फ! Aadhar की जानकारी और Verification के लिए registerd Mobile Number पर भेजे गए OTP की सहायता से स्वयं को आसानी के साथ App के भीतर Registerd कर पाएंगे! और Punjab National Bank की सभी सेवाओं और Offer का लाभ आसानी से ले पाएंगे! Aadhar OTP Verification की सहायता से Customers के लिए Process काफी Easy हो जाएगा! PNB Customer घर बैठे ही Fund Transfer से ले कर के Loan Application जैसे- सभी कामों को घर बैठे ही आसानी से कर पाएंगे!

what is the process

इस Process के भीतर Aadhar Card Holders को App पर अपने आधार से सम्बंधित जानकारियां देनी होंगी! अब आप के आधार कार्ड से लिंक Mobile Number पर एक OTP भेजा जायेगा! जोकि कुछ टाइम के लिए ही वैलिड होगा! इस Time Limit के आधार पर Pin App में दर्ज करवाने के साथ ही Customer का Varification हो जायेगा! फिर आप App का उपयोग कर पाएंगे! आप को बता दें की यह पहला बैंक है जो अपने Main App के लिए! Aadhar OTP Verification की Service दे  रहा है!

Bank के मुताबिक कुछ Registration करने वाली इस प्रक्रिया की सहायता से! Debit Card की जानकारी देने की निर्भरता ख़त्म होगी! और Customer पहले से कम वक्त में Registration कर के आसानी के साथ App के फायदों का लाभ उठा पाएंगे! बता दें की वह ग्राहक जिन के पास उस समय अपने डेबिट कार्ड की जानकारी न हो! वह ग्राहक भी Aadhar की सहायता से! App में Registration करवा सकते हैं! और Online Banking Services का लाभ उठा सकते हैं!

What are the Advantages of the App

PNB One की सहायता से Bank अपने Customers को तमाम प्रकार की सुविधाएं प्रदान कर रहा है! जिस के माध्यम से आप कभी भी और किसी भी समय और कहीं से भी Banking के काम निपटा सकते हैं! इन कामों में Scane and Pay Account Statement, Fund Transfer, Balance से जुडी जानकारियां, Pre Approved Personal Loan, Pre Qualified Credit Card की इनफार्मेशन और उन के पाने की सेवाएँ, IPO सेवाएँ आदि शामिल हैं! Bank के हिसाब से PNB One App के माध्यम से लोगों की आम Banking जरूरतों को आसानी से पूरा किया जा सकेगा!