Jio New Recharge Plans: सस्ते में प्रतिदिन मिलेगा 2.5 GB डाटा कालिंग भी होगी फ्री

0
2473
Jio New Recharge Plan

Jio New Recharge Plans: सस्ते में प्रतिदिन मिलेगा 2.5 GB डाटा कालिंग भी होगी फ्री

Jio New Recharge Plans: सस्ते में प्रतिदिन मिलेगा 2.5 GB डाटा कालिंग भी होगी फ्री: दोस्तों बता दें की हमारे देश की  Top Telecom Company Jio लास्ट तक सम्पूर्ण देश में 5G लांच करने के लिए जोरो सोरो से काम कर रही है! इसी बीच जियो ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्लान लांच किये हैं! जिन के बारे में आज हम आप को सम्पूर्ण जानकारी देने वाले हैं! यदि आप सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं! तो आप को इस आर्टिकल को लास्ट तक पढना होगा!

Reliance Jio Cheap Prepaid Plans 2023 

दोस्तों बता दें की India की Top Telecom Company Reliance Jio इस वक्त भारत के अलग-2 क्षेत्रों में अपनी 5G की सर्विस Roll Out कर रही है! बता दें की देश के business tycoon Mukesh Ambani की कंपनी साल 2023 के लास्ट तक पूरे देश में 5G Service को लांच करने की दिशा में काम कर रही है! बता दें की इसी बीच जियो ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए Prepaid Recharge Plans को लांच किया गया है! Jio के in Plans की कीमत 349 और 899 रूपये राखी गयी है! इन दोनों ही प्लान में जियो सब्सक्राइबर को प्रत्येक दिन 2.5 GB डेटा मिलेगा! लेकिन प्लान की वैद्यता अलग अलग होगी! बता दें की जियो के इन प्लान्स में यूजर्स को Calling और Data के साथ ही Jio TV, Jio Cinema, Jio Cloud और Jio Security आदि का Access भी मिलेगा!

Plan Details Of Jio Reliance 349 

बता दें की Jio का 349 रूपये वाला Recharge Plan 30 दिनों की वैधता के साथ आता है! उपयोगकर्ता को यह प्लान प्रत्येक दिन 2.5 GB Data मिलता है! उपयोगकर्ता को पूरे प्लान में टोटल 75 GB Data दिया जायेगा! साथ ही Unlimited Voice Call और प्रत्येक दिन 100 SMS फ्री की सुविधा दी जाती  है! साथ ही Jio TV, Jio Cinema, Jio Cloud और Jio Security आदि का Access भी मिलेगा! और बता दें Jio Welcome Offer के भीतर योग्य यूजर्स को Unlimited 5G Data मिलता है!

यह भी पढ़ें: Bihar Krishi Vaniki Yojana 2022

899 प्लान के बारे में सम्पूर्ण जानकारी  

बता दें की Jio का 899 रूपये वाला  Prepaid Plan 90 दिनों की वैधता के साथ आता है! इस प्लान में जियो यूजर्स को प्रतिदिन 2.5 GB Data मिलता है! इस प्रकार पूरे रिचार्ज में Total 225 GB Data मिलता है! और साथ में Unlimited Voice Call और प्रत्येक दिन 100 SMS फ्री की सुविधा दी जाती  है! साथ ही Jio TV, Jio Cinema, Jio Cloud और Jio Security आदि का Access भी मिलेगा! और बता दें Jio Welcome Offer के भीतर योग्य यूजर्स को Unlimited 5G Data मिलता है!