Jio New Family Recharge Plan : अब जिओ ने नया प्लान किया जारी सभी को मिलेगा सस्ता रिचार्ज

0
1202
Jio New Family Recharge Plan : अब जिओ ने नया प्लान किया जारी सभी को मिलेगा सस्ता रिचार्ज

जाने क्या है जिओ का नया प्लान और कैसे मिलेगा सस्ता रिचार्ज 

Jio New Family Recharge Plan : नमस्कार दोस्तों हम आज सभी के लिए जिओ की तरफ से एक नया फॅमिली सस्ता रिचार्ज लेकर आये है! जिसे आप लोगो को बहुत ही सस्ते में मिल जायेगा! और इसे घर चार सदस्य एक साथ प्रयोग कर सकते है! आप सभी को पता ही है की जिओ देश की बहुत ही बड़ी कम्पनी है! और इसमें आपको सस्ते प्लान मिलते रहते है! जिओ की तरफ से मोबाइल प्रीपेड पोस्टपेड ब्रॉडबैंड सभी सेवाएं दी जाती है! जियो समय-समय पर अपने रिचार्ज प्लान को अपडेट करता रहता है! ताकि अपने कस्टमर को अपने साथ जोड़े रखे जिओ की तरफ से हाल ही में एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है! जिससे कराने के बाद में आपके 4 सिम फ्री चलेंगे! इस आर्टिकल के तहत इसकी प्रक्रिया बताने वाले है!

जिओ फैमली रिचार्ज का लाभ कैसे मिलेगा 

जैसे की आप सभी जानते है! की जिओ के पास अपने ग्राहकों के लिए कई सारे ऐसे प्लान है! जो कभी कभी आते रहते है! यहाँ आपको जिओ की तरफ से कई सारे प्लान मिलेगे जिसमे एक रिचार्ज करने पर परिवार के 4 लोगो को इसमें फायदा मिल सकता है! और इसमें SMS का भी लाभ मिल सकता है!

Jio New Family Recharge Plan : अब जिओ ने नया प्लान किया जारी सभी को मिलेगा सस्ता रिचार्ज

यह प्लान आपको पोस्टपेड करवाना होगा! जो की 999 में होगा! इसमें ग्राहक को प्रतिदिन हर व्यक्ति को 2 GB डेटा मिलेगा इसमें जो यूजर का डेटा बच जाता है! उसे अगले दिन प्रयोग करने के लिए प्रदान किया जाता है! प्रत्येक अतिरिक्त सिम की कीमत फिर से ₹99 प्रति माह है!, जिसका अर्थ है! कि चार सदस्यों के लिए, पैक की कुल मासिक लागत ₹696 है!Jio New Family Recharge Plan (प्राथमिक के लिए ₹399 और ऐड-ऑन के लिए 3* ₹99)। 30-दिवसीय नि:शुल्क परीक्षण के बाद, मासिक शुल्क लिया जाता है!

यह भी पढ़े : National Rural Livilhood Mission Yojana 2023: जाने राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका में कैसे होगा रजिस्ट्रेशन और किसको मिलेगा इसमें लाभ

अगर आप ₹399 वाले जियो फैमिली प्लान का रिचार्ज का इस्तेमाल करते हैं! तो इसमें आप अपने परिवार के किसी भी सदस्य को जोड़ सकते हैं! एक सदस्यों को जोड़ने के लिए आपको ₹99 का शुल्क अलग से देना होगा! इस तरह आपका प्लान ₹498 मासिक देना होगा! इसी प्रकार अगर आप अन्य लोगों को जितने लोगो को भी तीन नंबर को जोड़ना चाहते हैं! तो आपको प्रत्येक नंबर के लिए ₹99 का शुल्क देना होगा!

हमने आपको इस प्लान की पूरी जानकारी दे दिए है! इससे आप लोग भी इस प्लान का लाभ उठा सकते है! बिना किसी समस्या के और आप लोगो को इस रिचार्ज से कई सारे एक साथ लाभ भी मिलेगे! Jio New Family Recharge Plan और साथ ही इसमें प्लान में चार लोग एक साथ इसका काम कर सकते है! हम उम्मीद करते है! की आपको मेरे द्वारा प्रदान की गयी जानकारी से आपको सम्पूर्ण प्रोसेस इसका पता हो गया होगा!