HDFC Bank UPI RuPay Credit Card

0
839
HDFC UPI

HDFC Bank UPI RuPay Credit Card

HDFC Bank UPI RuPay Credit Card:दोस्तों आप सभी को बता दें! एचडीएफसी बैंक यूपीआई रुपए क्रेडिट कार्ड एक वर्चुअल कार्ड के रूप में आता है! जिसे आप अपनी यूपीआई आईडी से लिंक कर सकते हैं! और फिर नियमित लेनदेन के अलावा यूपीआई भुगतान करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं!आप खर्च की श्रेणी के आधार पर नियमित और यूपीआई लेनदेन पर पुरस्कार के रूप में तीन प्रतिशत तक का कैशबैक अंक प्राप्त कर सकते हैं! आप इस कार्ड को अन्य यूपीआई ऐसे भी लिंक कर सकते हैं! एचडीएफसी रुपए यूपीआई क्रेडिट कार्ड के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए आर्टिकल को अंत तक पड़ेगा!

Upi benefits

कड होल्डर नियमित और अपि भुगतान दोनों पर एचडीएफसी रुपए यूपीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए से अपने खर्चे पर कैश प्वाइंट के रूप में पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं! यूपीआई लेनदेन पर कैसे पॉइंट अर्जित करने की दर अन्य खर्चो के समान ही है!

Cashback benefits

पेज अप लेनदेन किराए का सामान सुपरमार्केट! और भोजन वह पर प्रतिमा 5 अंक तक तीन प्रतिशत कैश पॉइंट! उपयोगिता व पर प्रतिमा 500 अंक तक दो प्रतिशत कैश प्वाइंट किराया वॉलेट लोड एमी ईंधन और सरकारी! खर्च को छोड़कर अन्य खरीद पर प्रतिमा 500 अंक तक एक प्रतिशत कैश प्वाइंट एक कैश! पॉइंट 0.25

Virtual card

यह एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड वर्चुअल कार्ड के रूप में जारी किया जाता है! आप एचडीएफसी बैंक के माई कार्ड प्लेटफार्म की तरह इसका विवरण दे! सकते हैं बैंक यूजेस के लिए कोई फिजिकल यूपीआई रुपए कार्ड जारी नहीं करेगा!

यह भी पढ़ें: CSC Aadhaar UCL Registration: स्टेटस कैसे चेक करें और डाउनलोड करें

Fee waiver

आप रुपए की कार्ड नवीनीकरण शुल्क छूट का लाभ उठा सकते हैं! 250 यदि आप रुपए के बराबर या उससे अधिक खर्च करते हैं! पिछले कैलेंडर वर्ष में 25000 क्या आपको एचडीएफसी बैंक यूपीआई रुपए क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करना चाहिए! यूपीआई भुगतान पर इसका लाभ प्राप्त करना चाहते हैं! तो आप एचडीएफसी रुपए यूपीआई क्रेडिट कार्ड प्राप्त करना चुन सकते हैं! क्योंकि आप अन्य कार्डों के विपरीत आपकी यूपीआई लेनदेन पर भीपुरस्कार प्रदान करता है! यह कार्ड उन लोगों के लिए भी एक अच्छा विकल्प है!

जो कैशबैक पॉइंट के रूप में पुरस्कार अर्जित करना और काम वार्षिक शुल्क का भुगतान करना पसंद करते हैं! यह भजन किराने का सामान सुपर मार्केट और पे जब खर्चे पर 3% कैशबैक प्रदान करता है! आमतौर पर ऐसे बहुत कम क्रेडिट कार्ड होते हैं! जो उपयोगिता खर्चों पर पुरस्कार प्रदान करते हैं! लेकिन एचडीएफसी यूपीआई रुपए क्रेडिट कार्ड आपको इससे भुगतानों पर दो प्रतिशत कैश प्वाइंट देता है! इसके अलावा सिर्फ रुपए खर्च करना करने पर कार्ड शुल्क भी माफ किया जा सकता है!

1 वर्ष में कार्ड का उपयोग करके ₹25000 यह कर शानदार कैसे पॉइंट लाभ के साथ आता है! और काफी किफायती है या अपने उपयोगकर्ताओं को यूपीआई भुगतान में लचीलापन और सुविधा भी देता है! हालांकि इसके कैशबैक पॉइंट को खर्च रेडियो के अनुसार हर महीने 500 पॉइंट पर सीमित किया गया है! अब इन पॉइंट्स को कैटलॉग के विरुद्ध या कार्ड बैलेंस के विरुद्ध एक कैश पॉइंट बराबर रुपए की रूपांतरण दर्पण भुगतान कर सकते हैं! 0.25