Business Idea: मोबाइल पर फालतू टाइम पास करने से अच्छा यह काम करके रोज कमाये  हजारों

0
2508
Business IDea

Business Idea: मोबाइल पर फालतू टाइम पास करने से अच्छा यह काम करके रोज कमाये  हजारों

Business Idea: मोबाइल पर फालतू टाइम पास करने से अच्छा यह काम करके रोज कमाउए हजारों:दोस्तों! दोस्तों अगर आपके पास में पर्याप्त पैसा नहीं है! और आप कोई बिजनेस शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो मैं आपको एक ऐसे बिजनेस के बारे में बताने वाले हैं! जिसमें आप अपने खाली समय का इस्तेमाल करते हुए हजारों रुपए कमा सकते हैं! आपको बस अपना मोबाइल और इंटरनेट तो सभी के पास में है! लेकिन बहुत सारे लोगों को नहीं पता है! कि मोबाइल से पैसे कैसे कमाए जाते हैं! इस बिजनेस आइडिया से आप इंटरनेट के जरिए अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं! यह व्हाट्सएप में संभव है बॉडी नहीं है! पूरी जानकारी हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले हैं!
दूसरी यदि आप अपने मोबाइल फोन के माध्यम से महीने का 20 से ₹30000 कामना चाह रहे हैं! तो आपके पास कुछ चीज होनी चाहिए! जो कि इस काम के लिए जरूरी है! सबसे पहले तो आपके पास में आपका स्मार्टफोन फोन का कैमरा हाई क्वालिटी का होना चाहिए! क्योंकि आपको इस काम में फोटोग्राफी करनी है! स्मार्टफोन के साथ आपके पास इंटरनेट डाटा भी होना चाहिए! फोटोग्राफी को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने और उसे भेजने के लिए आपको इसकी आवश्यकता होगी! इंटरनेट कनेक्शन से आप ग्राहकों में कांटेक्ट में रह पाएंगे और अपनी फोटोग्राफी का प्रचार भी कर पाएंगे!

यह भी पढ़ें:PM Vishwkarma Yojna Online Apply, जानिए क्या है स्कीम और किन लोगों को मिलेगा फायदा

Photos will have to be sold like this

मैं जानता हूं कि आजकल बहुत से लोग पेशेवर रूप में फोटोग्राफी करके अच्छा पैसा कमा रहे हैं! वह अपने मोबाइल फोन से तस्वीरें लेते हैं! उन तस्वीरों को वेबसाइट पर भेजते हैं अगर आप भी इस बिजनेस में आना चाहते हैं! तो आपको अपने मोबाइल से फोटो खींचकर वेबसाइट पर बचना होगा! ऐसी कई वेबसाइट उपलब्ध है! जहां पर आप अपनी तस्वीर खरीदे भेज सकते हैं! जब लोग अपनी तस्वीर देखेंगे और उन्हें पसंद करेंगे तो वह उन्हें खरीदेंगे और अपने प्रोजेक्ट में इस्तेमाल करेंगे! और बढ़ाने में आपको भुगतान मिलेगा नीचे कुछ वेबसाइट दी गई है!जहां आप आसानी से लॉगिन कर सकते हैं! और अपना अकाउंट बनाकर अपने फोटोग्राफी अपलोड कर सकते हैं!
आप लगातार काम करते हैं! तो रोजाना अपनी फोटो साइट पर फोटो अपलोड करते हैं! उसे अपनी कमाई अभी काम करने के तरीके ज्यादा से ज्यादा करने के बाद आपके प्रति फोटो 10 से 20 रुपए का कमीशन मिलेगा! उसे आपको अपनी कमाई की गणना करने के लिए तैयारी करते हुए हर दिन नवीनतम और आकर्षित विचारों के साथ फोटोग्राफी बिजनेस से 30 से 40000 महीने का कमा सकते हैं!