Ration Card Dharko Ki Huyi Mauj सिर्फ 428 रूपये में गैस सिलिंडर दे रही सरकार, जाने कैसे मिलेगा लाभ

0
1908
Ration card holder

Ration Card Dharko Ki Huyi Mauj सिर्फ 428 रूपये में गैस सिलिंडर दे रही सरकार, जाने कैसे मिलेगा लाभ

Ration Card Dharko Ki Huyi Mauj सिर्फ 428 रूपये! में गैस सिलिंडर दे रही सरकार, जाने कैसे मिलेगा लाभ:दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दें राशन कार्ड होल्डर के लिए काफी बड़ी खुशखबरी सामने निकाल करके आ रही है  428 रुपए में गैस सिलेंडर दे रही है! सरकार दैनिक कैसे मिलेगा लाभ गैस सिलेंडर के भाव देखकर कुछ राशन कार्ड धारकों को मिलेगा! लिए इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करते हैं! दूसरा राशन कार्ड धारकों को इस महंगाई में मिली एक और राहत की खबर! अब बेहद कम दाम में मिलेगा गैस सिलेंडर जिसे अब सस्ते में अनाज के साथ! खाना पकाने के लिए गैस भी आधे दाम में मिलेगा!

बता दें कि गैस सिलेंडर के दाम केंद्र सरकार ने तो काम किया ही है! साथ ही कई राज्य सरकार भी आम जनता को गैस सिलेंडर की भाव में राहत दे रही है! लेकिन यह 428 में गैस सिलेंडर का लाभ किस राज्य के राशन कार्ड धारकों को मिलेगा! इसके बारे में आपको इस आर्टिकल के माध्यम से संपूर्ण जन के प्रधान की जाएगी! तो आर्टिकल को लास्ट तक अवश्य पड़ेगा! तो उसे बता देना राशन कार्ड वालों की मौत ही मौज है सिर्फ 428 में गैस सिलेंडर दे रही है! सरकार यानी कैसे मिलेगा इसका लाभ!

Ration card holders had fun

तू बता दे कि कम दाम में गैस सिलेंडर कई राज्य सरकारी दे रही है! इस कड़ी में गोवा सरकार ने भी अंत्योदय अन्न योजना कार्ड वाले प्रदेश के निवासियों को बड़ी खुशखबरी दी है! जिसमें इन्हें मात्र 428 रुपए में घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर का लाभ दिया जा रहा है! इस योजना के तहत अब सस्ते में गैस सिलेंडर मिलेगा लिए जाने कैसे मिलेगा इतने कम रेट में गैस सिलेंडर!

यह भी पढ़ें:Free Ration Card Process पर गहरा संकट, हो रही है राशन कार्ड बनवाने में दिक्कत

Government is giving gas cylinder for just Rs 428

गोवा राज्य में राशन कार्ड धारकों को कम दाम में गैस सिलेंडर देने का ऐलान कर दिया है! जिसमें केंद्र सरकार द्वारा एलपीजी सिलेंडर के रेट में ₹200 की गिरावट की है! इसके बाद गोवा में गैस के रेट 903 रुपए हुए जिसमें उज्ज्वला योजना में ₹200 की छूट और राज्य सरकार की तरफ से 275 रुपए की सब्सिडी मिल रही है! इस तरह आप देख सकते हैं! उनके लिए गैस की कीमत सिर्फ 428 रुपए बची हुई है!