Aadhar Card Se सिर्फ 5 मिनट में पा सकते है, 2 लाख रूपये तक का लोन यहां से  करे आवेदन 

0
274
Aadhar Card Loan

Aadhar Card Se सिर्फ 5 मिनट में पा सकते है, 2 लाख रूपये तक का लोन यहां से  करे आवेदन

Aadhar Card Se सिर्फ 5 मिनट में पा सकते है, 2 लाख रूपये तक का लोन यहां से  करे आवेदन: दोस्तों कभी कभी हमें पैसों की आवश्यकता होती है! और जब कहीं से भी  मिलता है! तो हमारे पास मात्र एक विकल्प कर्ज लेने का होता है! बता दें की आम आदमी जब भी किसी बैंक में  लोन लेने के लिए जाता है! तो उन्हें कई सारे दस्तावेज जमा करने होते हैं! और ऐसे में उन्हें  कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है!

लेकिन आज दोस्तों हम आप सभी को बताने वाले हैं! की आप बहुत ही आसानी से आधार कार्ड  से लोन ले सकते हैं! दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है! आधार कार्ड आज के समय में सभी के पास है! जोकि सब से महत्वपूर्ण दस्तावेजों में से एक है! दोस्तों आधार कार्ड  बच्चों के School में Admission से ले कर के ITR File करने तक हर जगह आधार कार्ड की आवश्यकता पड़ती है! और कई साड़ी बैंक्स जैसे SBI Bank, कोटक महिंद्रा बैंक, आदि बैंकें बिना किसी झंझट के आधार कार्ड और अच्छे क्रेडिट स्कोर पर लोन देते हैं!

Good credit score loan mix in low interest

दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है! किसी भी प्रकार का लोन लेने के लिए आपका क्रेडिट स्कोर अच्छा होना चाहिए! बैंक्स 750 से ज्यादा के क्रेडिट स्कोर को अच्छा मानते हैं! और काम ब्याज दरों पर लोन उपलब्ध करवाते हैं! बैंक कर्ज देने से पहले व्यक्ति का KYC करता है! इस के बाद आसानी से ऋण मंजूर कर देता है! बता दें की आधार कार्ड पर आप को 50 हजार रुपए तक का लोन  आसानी से  मिल जाता है!

यह भी पढ़ें: Online Birth Certificate, नया लिंक जारी, 5 मिनट में बनाये अपने फ़ोन से

How to apply for a personal loan

  • सब से पहले आप को ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा!
  •  इस के बाद आप के सामने इस का Home Page ओपन हो कर के आएगा!
  • यहां पर आप को Personal Loan के विकल्प को सेलेक्ट कर के अपना रजिस्टर मोबाइल नंबर दर्ज करे!
  • फिर आप को अपना पैन कार्ड और जरूरी दस्तावेजो को अपलोड करना होगा!
  • इस के बाद बैंक के द्वारा सभी जानकारियों को चेक कर के लोन को Approve कर दिया जायेगा!
  • कुछ दिनों के बाद आप के अकाउंट में लोन को ट्रांसफर कर दिया जायेगा!