मात्र 17 हजार में खरीदें Jio Electric Scooter

0
102109

मात्र 17 हजार में खरीदें Jio Electric Scooter

मात्र 17 हजार में खरीदें Jio Electric Scooter:दोस्तों बता दें की ऑटो मार्किट में Jio Electric Scooter को ले कर के काफी बड़ी खबर सामने निकल कर के आ रही है! मिडिया में काफी खबरे सामने निकल कर के यह आ रही हैं, की मुकेश अम्बानी अब इलेक्ट्रिक वाहनों का भविष्य तय करेंग! और वह स्वयं ही Jio Electric Scooter मार्किट में लौंचा करने वाले हैं!

तो आज हम आप को इस आर्टिकल के माध्यम से इस बारे कम्पलीट जानकारी देने वाले हैं!  दोस्तों सोशल मीडिया में फ़ैल रही ख़बरों के मुताबिक़ हम आप को बता दें की Jio Phone Connect और Jio Jio Scooty को को मुकेश अम्बानी जी की कंपनी लांच करने जा रही है! इस स्कूटी को सभी तरह के लोगों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है! और आप को यह स्कूटी काफी किफायती दामों में मिलने वाली है!

Features Of Jio Electric Scooter

दोस्तों बता दें की चर्चित ख़बरों के अनुसार जिओ का यह इलेक्ट्रिक! स्कूटर सिंगल चार्ज में 75 KM की रेंज दे सकता है! इस Electric Scooter के भीतर आप को cloud connectivity का भी विकल्प मिलेगा! जिस के माध्यम से आप अपने स्मार्टफोन के माध्यम से इलेक्ट्रिक स्कूटर को कनेक्ट कर सकते हैं! साथ ही आप को इस में Renewable Lithium Ion Battery दिया जाता है! बता दें की भारत में Scooter की शुरूआती कीमत 17 हजार रूपये होने वाली है! बुकिंग भी आप की बिलकुल मुफ्त होगी आप को किसी भी प्रकार का कोई चार्ज नहीं देना होगा!

jio scooter tubeless tire के साथ आने वाले हैं! और इस को 10 अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा गया है! इतना ही नहीं Jio Electric Scooter के दो वेरिएन्ट जिओ आर और जिओ आर प्रो को भारतीय मार्केट में जबरदस्त पावर के साथ उतारा गया है!

Jio इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑनलाइन पंजीकरण तिथि, भुगतान

दोस्तों आप सभी को बता दें की Jio Electric Scooter के Online रजिस्ट्रेशन भी शुरू  हो गए हैं! ऐसा बताया जा रझा है! की Successfull Registration के बाद आप को एक कूपन नंबर दिया जायेगा! इस कूपन नंबर को ले कर के आप को नजदीकी जिओ स्टोर पर जाना होगा! फिर आप का आर्डर कन्फर्म कर लिया जायेगा! इस के बाद पेमेंट के भुगतान के लिए आपको jio.com की ऑनलाइन ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा! इस के बाद आप को ऑनलाइन पेमेंट करना होगा! बता दें की ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रोसेस 1 अप्रैल से शुरू हो चूका है! रजिस्ट्रेशन करने का कोई भी शुल्क नहीं लिया जायेगा यह बिलकुल ही मुफ्त है!

यह भी पढ़ें:Har Ghar Bijli Yojana

What was found in Fact Check?

ख़बरों की बारीकी से जाँच करने के बाद यह पता चलता है! की यह सभी खबरे जो भी सोशल मीडिया में Jio Electric Scooter को ले कर के चलाई जा रही है! यह बिलकुल भी सच नहीं है, फ्रॉड है! इस का वास्तविकता से कोई भी लेना देना नहीं हैं!