खुशखबरी खुशखबरी बैंक ने किया New KCC Card Launch, जाने क्या क्या मिलेंगे फायदे

0
1260
New KCC Update

खुशखबरी खुशखबरी बैंक ने किया New KCC Card Launch, जाने क्या क्या मिलेंगे फायदे

खुशखबरी खुशखबरी बैंक ने किया New KCC Card Launch, जाने क्या क्या मिलेंगे फायदे:दोस्तों बता दें किसानों की सहायता करने के लिए Bank ने New KCC Card Launch किया है! Central Government या State Government के द्वारा किसानों के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं! ताकि किसानों को खेती के काम करने में किसी भी प्रकार की कोई समस्या न हो! उसी प्रकार अब Axis Bank ने भी किसानों को एक बड़ी खुशखबरी दी है! जिस के तरह किसानों को Axis Bank के द्वारा एक Credit Card दिया जायेगा!

Bank launched a new KCC card

आज के इस आधुनिक दौर में किसानों के लिए Government की तरफ से कई सारी योजनाएं चलाई जा रही हैं! Axis Bank के द्वारा New Update के अनुसार किसान क्रेडिट कार्ड (KCC) ले कर के आयी है! आपकी जानकारी के लिए बता दें की Government RBI के साथ Axis Bank ने मिल कर 2 लैंडिंग प्रोडक्ट पेश किये हैं! वहीं किसानों के लिए एक New Loan Platform RBI के द्वारा भी लांच करने की घोषणा की गयी है!

Farmers will get new card of Axis Bank

किसान कार्ड के द्वारा एक New Card Axis Bank के द्वारा किसानों के लिए लांच करेगा! जोकि पूरी तरह से Digital रहेगा! और किसानों को इसमें किसी भी प्रकार के कागजात देने की आवश्यकता नहीं है!

How much benefit will the farmers get

दोस्तों किसानों को Axis Bank के द्वारा इस Called के लांच होने  से 160000 रूपये दिया जायेगा!

Small business product

Axis Bank के द्वारा किसानों के लिए किसान क्रेडिट कार्ड के अलावा भी Small Business Product Launch किया जायेगा! जोकि पूर्ण रूप से Digital System का हिस्सा रहेगा!