खुशखबरी अगर आप Jio में करना चाहते है नौकरी तो यहाँ से करे Online Registration मिलेगी महीने की 30 से 40 हजार सैलरी घर बैठे करे काम

0
2456
खुशखबरी अगर आप Jio में करना चाहते है नौकरी तो यहाँ से करे Online Registration मिलेगी महीने की 30 से 40 हजार सैलरी घर बैठे करे काम

बस यहां कर दो अप्लाई, महीने की 30 से 60 हजार मिलेगी सैलरी, घर बैठे करो काम

खुशखबरी अगर आप Jio में करना चाहते है नौकरी तो यहाँ से करे Online Registration : दोस्तों अगर आप बेरोजगार है! और पढ़ाई लिखाई होने के बावजूद भी आपको कोई भी नौकरी नहीं मिली है! और नौकरी की तलाश में इधर उधर भटक रहे है! तो हम आपको बता दे की भारत की सबसे अच्छी और बड़ी कम्पनी है! जिओ की जिसमे नौकरी के लिए जगह खाली है! अगर आप लोग जिओ के साथ काम करना चाहते है! तो इसमें ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है! हम आपको इस आर्टिकल के अंतर्गत इस जॉब के बारे में पूरी जानकारी देंगे! जिसमे आवेदन करने के लिए आपको इसकी पूरी जानकारी देंगे!

jio में घर बैठे काम करने का सुनहरा मौका 

जैसा की आप सभी जानते है! की इस कंपनी में लाखो लोग है! जो मिल कर इसमें काम कर रहे है! और जिओ लगातार रिक्वायरमेंट के अनुसार! हजारों नौकरियां/वैकेंसी निकालता रहता है! और वर्तमान समय में जिओ के साथ लाखो लोग घर बैठे ही ऑनलाइन जुड़ कर काम कर रहे है और आसानी से महीने के 30 से 40 हजार रुपये कमा सकते है! और यह आप सभी बेरोजगार लोगो के लिए अच्छा मौका है! इसके तहत आवेदन करने के साथ ही लाभ प्राप्त कर सकते है! अब हम आपको आवेदन करने की पूरी जानकारी देंगे!

खुशखबरी अगर आप Jio में करना चाहते है नौकरी तो यहाँ से करे Online Registration मिलेगी महीने की 30 से 40 हजार सैलरी घर बैठे करे काम

वर्क फ्रॉम होम के लिए 15 हजार से ज्यादा पद है खाली जल्द ही करे अप्लाई 

तो अगर आप लोग इसमें आवेदन करना चाहते है! तो आकार आप लोग ऑनलाइन घर बैठे ही जिओ में काम कर सकते है! इसमें जिओ कंपनी ने 15000 से ज्यादा वैकेन्सी निकली है! जिनमे आप लोग घर बैठे ही आवेदन कर सकते है! जिसमें अलग-अलग योग्यता के अनुसार वैकेंसी निकाली गई है! अपनी योग्यता के अनुसार आप जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं!

यह भी पढ़े :Income Certificate Kaise Banaye Online 2023: अब घर बैठे ही बनाये किसी भी राज्य का आय प्रमाण पत्र जाने क्या है पूरी प्रक्रिया

Jio Work From Home Vacancy Online Apply कैसे करे 

  • यदि आप जिओ के तरफ से घर बैठे फ्रीलांस जॉब पाना चाहते हैं! इसके लिए सबसे पहले तो आपको अपने फोन या लैपटॉप में किसी भी ब्राउज़र पर जाना है! और वहां पर आधिकारिक वेबसाइट पर लिखकर सर्च करना है!
  • अब आप जब इस वेबसाइट पर पहुंचते हैं! तो यहां पर आपको बहुत सारे जिओ के तरफ से अलग-अलग काम की वैकेंसी के बारे में जानकारी मिलती है! यहां पर सबसे ऊपर दाएं साइड आपको जोब सेक्शन दिखाई देगा! उस पर आपको क्लिक करना होगा!
  • अब एक बार रजिस्टर हो जाने पर दोबारा आपको यूजर नाम और पासवर्ड दर्ज करके लॉग इन करना होगा!
  • अब यहाँ पर आपके सामने नया पेज खुल कर आयेगा! जिसमे आपको अपनी सभी बेसिक जानकारी भर देनी होगी सही से ध्यानपूर्वक !
  • अब अंत में आपको अपनी एक रिज्यूम को अपलोड करनी होगी! इसके लिए अप्पको नीचे फाइल में चुनना होगा आप्शन इसमें आपको उस विकल्प पर क्लिक करना होगा !
  • आपको अपने रिज्यूम के फाइल को 2MB के साइज में रखना है! तभी आप यहां पर उसे अपलोड कर पाएंगे!
  • अब आपको निचे दिए गए साइड बटन पर क्लिक करने के बाद सेव करना होगा!

इस प्रकार से आप लोग इसमें अपना आवेदन कर सकते है! हमने आपको ऊपर इसकी आधिकारिक वेबसाइट खुशखबरी अगर आप Jio इसका लिंक दे दिया है! और जिओ कस्टमर सर्विस के लिए आपका एप्लीकेशन सबमिट हो जाएगा! कुछ दिनों के बाद जिओ के तरफ से कंफर्मेशन के लिए कॉल आएगा! आपने जो भी डॉक्यूमेंट रिज्यूम जमा किया है! जिओ की तरफ से उसे चेक किया जाएगा! हम उम्मीद करते है! की आपको मेरे द्वारा दी गयी जानकारी से आपको स्पष्ट रूप से समझ में आ गया होगा!