Locksabha Election 2024 लखनऊ पहुंचे अमित शाह, अवध और कानपुर क्षेत्र की सीटों पर हुआ मंथन

0
945
Locksabha Election 2024 लखनऊ पहुंचे अमित शाह, अवध और कानपुर क्षेत्र की सीटों पर हुआ मंथन

Locksabha Election 2024

Locksabha Election 2024: जैसा कि आप सभी को बता दे! लखनऊ में आज बीजेपी की बैठक है बैठक में इसके लिए गृहमंत्री अमित शाह लखनऊ पहुंच चुके हैं! अवध और कानपुर क्षेत्र की सीटों को लेकर आज मंथन जारी है! डिप्टी सीएम केपी मौर्य, ब्रजेश पाठक, संगठन मंत्री धर्मपाल, प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी के साथ अमित शाह बैठक कर रहे हैं!

Locksabha Election 2024 लखनऊ पहुंचे अमित शाह, अवध और कानपुर क्षेत्र की सीटों पर हुआ मंथन

लखनऊ पहुंचे अमित शाह, अवध और कानपुर क्षेत्र की सीटों पर हुआ मंथन

आपको बता दे! उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें और छठे चरण में जिन जिलों में चुनाव होना है! उन सभी के जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारी की मीटिंग देश के गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह कानपुर रोड पर स्थित होटल में बैठक ले रहे हैं! इस बीच इस बैठक में सीएम के साथ दोनों डिप्टी सीएम प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह भी मौजूद हैं!

गृहमंत्री अमित शाह तीसरे, चौथे और पांचवें चरण में चुनाव की रणनीति से संबंधित जरूरी दिशा निर्देश देंगे! इसके अलावा प्रभारी और जिलाध्यक्ष लोकसभा चुनाव को लेकर अपने-अपने जिले की अभियान की प्रगति! और उसमें आ रही दिक्कतों से भी अवगत कराएंगे! तीसरे और चौथे पांचवें चरण में अति महत्वपूर्ण सीटों पर किस तरह जीत की रणनीति बनी है! इस पर बात होगी बैठक में इन लोकसभा क्षेत्र के सभी मंत्री भी शामिल होंगे!

इन सीटों को लेकर अमित शाह करेंगे चर्चा

तीसरे चरण में संबंध, हाथरस, आगरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद, मैनपुरी,एटा, बदायूं, आंवला और बरेली में चुनाव होना है! जिन पर 7 में को मतदान होना है! चौथे चरण में शाहजहांपुर खीरी दोहराहरा, सीतापुर, हरदोई, मिश्रिख, उन्नाव, फर्रुखाबाद, इटावा, कन्नौज, कानपुर, अकबरपुर और बहराइच सीट पर मतदान होना है इन पर मतदान 13 मई को होगा!

पांचवें चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, जालौन, झांसी, हमीरपुर, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी फैजाबाद, कैसरगंज और गोंडा सीटों पर चुनाव होना है! इन सीटों पर 20 में को चुनाव होगा!

इन सीटों पर खास नजर

गृहमंत्री अमित शाह की नजर मुख्य रूप से उन सीटों पर होगी! जहां भारतीय जनता पार्टी कड़े मुकाबले में है! संभल फिरोजाबाद मैनपुरी बदायूं कन्नौज कानपुर रायबरेली अमेठी! और कैसरगंज सीट पर अमित शाह खास मेंयहां के लिए खास रणनीति पार्टी की है! ताकि जितने स्थान पर भाजपा कमजोर है! वहां पर कमजोरी दूर की जा सके!

यह भी देखें: https://vlenews.com/pm-kisan-17th-installment-date-2024-beneficiary-list/