Chat GPT Basics Course तीन महीने में 28 लाख से ज्यादा की कमाई

0
1238

Chat GPT Basics Course

Chat GPT Basics Course: दोस्तों क्या आप ने Chat GPT से पैसे कमाने के बारे में सोचा है! दोस्तों आप को बता दें की Chat GPT की चर्चा पिछले कुछ महीनों से लगातार हो रही है! काफी लोग इस कोर्स के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं! क्या इस के माध्यम से कोई कमाई भी कर सकता है! आप को बता दें की एक सख्स ने बताया है की इस के माध्यम से आप लाखों रूपये कमा सकते हैं! दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है की Chat GPT की चर्चा काफी लोग कर रहे हैं! GPT को कैसे इस्तेमाल करे इस के बारे में सर्च कर रहे हैं! बता दें ऑनलाइन प्लेट फॉर्म पर इस के course भी उपलब्ध हैं!

लोग अपने काम को आसान बनाने के लिए Chat GPT का प्रयोग कर रहे हैं! वहीँ एक सख्स इस के बारे में लोगों को बता कर के लाखों रूपये कमा रहा है! बता दें की कुछ दिन पहले Lance Junck ने एक ऑनलाइन कोर्स  लांच किया था! यह कोर्स Udemy पर उपलब्ध है! जहां पर Chat GPT इस्तेमाल करने के बारे में बताया गया है!

यह भी पढ़ें: India Post Payment Bank Big Update 2023: ग्राहकों के लिए आयी बड़ी खुशखबरी शुरू हुयी whatsapp बैंकिंग सर्विस जाने कैसे करना होगा इसमें काम

What is the course, how much is the earning

दोस्तों बता दें की तीन महीने में Lance Junck के कोर्स को 15 हजार स्टूडेंट्स मिल गए! रिपोर्ट्स की माने तो Lance के कोर्स Chat GPT Master Class शुरुआती लोगों के लिए एक पूर्ण चैटजीपीटी गाइड 34,913 डालर (लगभग 28.6 लाख रूपये) का प्रॉफिट दिखा रहा है!